उपेंद्र कुशवाहा बने बिहार के MLC, नीतीश कुमार की JDU में किया है अपनी पार्टी का विलय

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी में अपनी पार्टी का विलय करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा को बिहार विधान परिषद का सदस्य नियुक्त कर दिया गया है। बिहार के राज्यपाल ने बुधवार को 12 सदस्यों को विधान परिषद का सदस्य नियुक्त किया जिसमें उपेंद्र कुशवाहा का नाम भी शामिल है। पिछले हफ्ते ही उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी RLSP का विलय नीतीश कुमार की पार्टी JDU में किया था।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

उपेंद्र कुशवाहा के अलावा अशोक चौधरी, जनक राम, राम वचन राय, संजय कुमार सिंह, ललन कुमार सर्राफ, राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, संजय सिंह, देवेश कुमार, प्रमोद कुमार, घनश्याम ठाकुर और निवेदिता सिंह को बिहार विधानपरिषद का सदस्य नियुक्त किया गया है।

राज्यपाल कोटे से बिहार विधान परिषद के लिए 12 विधान पार्षदों का मनोनयन हो गया है। सरकार ने इसके लिए अधिसूचना भी जारी कर दी है और बिहार के राज्यपाल फागू चौहान के आदेश से अधिसूचना जारी कर दी गई है।

rgyan app

राज्यपाल कोटा से जो 12 चेहरे विधान परिषद गए हैं उनमें बीजेपी कोटे को छह सीट और जदयू कोटे को छह सीट मिली है। एमएलसी बनाए जाने वालों में मंत्री अशोक चौधरी, मंत्री जनक राम के साथ साथ हाल ही में अपनी पार्टी का जेडीयू में विलय करने वाले उपेंद्र कुशवाहा शामिल है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखGaruda Purana: स्त्री हो या पुरुष कभी भी नहीं करना चाहिए ये 5 काम, करना पड़ेगा अपमान का सामना
अगला लेखदिल्ली में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, कमरे में फंदे से लटके पाए गए