कोरोना का इलाज करा रहे डोनाल्ड ट्रंप ने दी हेल्थ अपडेट, कहा- ‘‘मेरी सेहत ठीक है’’

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार शाम को ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर कहा कि उन्हें लगता है कि ‘‘उनकी सेहत ठीक है’’। बेथेसडा में वॉल्टर रीड सैन्य अस्पताल पहुंचने के बाद ट्रंप ने 18 सेकेंड का एक वीडियो साझा जिसमें उन्होंने कहा, ‘‘जोरदार समर्थन देने के लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं वॉल्टर रीड अस्पताल जा रहा हूं। मेरा खयाल है कि मेरी तबियत ठीक है लेकिन हम सुनिश्चित करेंगे कि सबकुछ ठीक रहे।’’ आइए जानिए Bigg Boss 14.

प्रथम महिला की सेहत भी ठीक

ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया एक दिन पहले कोविड-19 से पीड़ित पाए गए थे। वीडियो में उन्होंने आगे कहा, ‘‘प्रथम महिला की सेहत भी ठीक है। आप सभी का बहुत आभार। मैं इसकी सराहना करता हूं, इसे कभी नहीं भूलूंगा।’’ व्हाइट हाउस के मुताबिक अगले कुछ दिन तक ट्रंप अस्पताल में राष्ट्रपति कार्यालय से काम करेंगे। व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव कायली मैकनेनी ने कहा, ‘‘राष्ट्रपति ट्रंप की सेहत ठीक है, उन्हें मामूली लक्षण हैं और वह लगातार काम कर रहे हैं।’’

किम जोंग ने की ट्रंप के ठीक होने की कामना

उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन ने कोविड-19 से पीड़ित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप को शनिवार को भेजे एक संदेश में उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। सरकारी मीडिया में यह जानकारी दी गई। कोरियन सेंट्रल न्यूज एजेंसी की खबर में कहा गया, “उन्हें उम्मीद है कि दोनों बीमारी से यथाशीघ्र उबर जाएंगे। उन्हें उम्मीद जताई कि वे निश्चित ही इस बीमारी से ठीक हो जाएंगे। उन्होंने उन्हें (ट्रंप दंपती को) शुभकामनाएं भेजी हैं।”

rgyan app

दुनिया भर के नेताओं ने शुभकामनाएं भेजीं

ट्रंप ने शुक्रवार को कहा था कि वह और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ट्रंप के कोविड-19 से पीड़ित होने की जानकारी मिलने पर दुनिया भर के नेताओं ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिये उन्हें शुभकामनाएं भेजी थीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

PM मोदी ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं मेरे मित्र राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द से जल्द स्वस्थ होने और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं।’’ और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखBigg Boss 14 का आज होगा आगाज, सलमान खान की परफॉर्मेंस से कंटेस्टेंट्स की एंट्री तक, यहां जानिए सब कुछ
अगला लेखलव राशिफल 04 अक्तूबर : आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन की महत्वपूर्ण भविष्यवाणी