कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने बसवराज बोम्मई, जल्द ही होगा मंत्रिमंडल विस्तार

बसवराज बोम्मई ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। बसवराज बोम्मई ने आज अकेले ही शपथ ली है, सूत्रों ने बताया कि जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। आपको बता दें कि बसवराज बोम्मई ने लिंगायत समुदाय से आते हैं, उन्हें बीएस येदियुरप्पा द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मुख्यमंत्री पद के लिए चुना। भाजपा कर्नाटक के विधायकों ने कल उन्हें अपना नेता चुना।

सबके फायदे के लिए काम करने को कहूंगी, बसवराज बोम्मई की पत्नी ने कहा

कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की पत्नी चेनम्मा बसवराज ने कहा कि उनके कठिन परिश्रम का यह परिणाम है और वह उनसे सबके फायदे के लिए काम करने को कहेंगी। बोम्मई को मंगलवार को बीएस येदियुरप्पा की जगह भाजपा विधायक दल का नेता चुना गया। उन्होंने आज सीएम पद की शपथ ली।
चेनम्मा ने पत्रकारों से कहा, “एक मुख्यमंत्री की पत्नी होने के नाते मैं उनसे वह काम करने को कहूंगी जिससे सबको फायदा हो।”

बोम्मई के मुख्यमंत्री बनने पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि यह भगवान के आशीर्वाद से हुआ है। उन्होंने कहा, “हमें लगता है कि बसवराज की मेहनत रंग लाई है। हमें लगता है कि वह अच्छा काम करेंगे जैसा उन्होंने कोविड महामारी के दौरान किया।”

astro

चेनम्मा ने येदियुरप्पा सरकार में मंत्री के रूप में बोम्मई के अनुभव का हवाला देते हुए कहा कि उनके पति एक सफल मुख्यमंत्री होंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बोम्मई ने अपने पिता को एक मुख्यमंत्री के रूप में देखा है जो उन्हें अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। बसवराज बोम्मई के पिता एस आर बोम्मई 1988-1989 के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री रहे थे। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखLord Ganesha Puja: बुधवार को करें गणेश भगवान के इन मंत्रों का जाप, मिलेगा धन, दूर होगा विवाह दोष
अगला लेखदैनिक राशिफल 29 जुलाई 2021: तुला राशि के लिए अच्छा रहेगा दिन, जानिए अन्य राशियों का हाल