Hathras Rape Case: डीएम साहब ने कहा “बॉडी देखकर 4 दिन तक खाना नहीं खा पाओगे”, पीड़िता के भाई ने की बर्खास्तगी की मांग

हाथरस में रेप पीड़िता का शव जलाए जाने के बाद से ​मीडिया को परिवार वालों से रोक रहे प्रशासन का आखिरकार झुकना ही पड़ा। शनिवार दोपहर प्रशासन ने मीडिया को परिवार वालों से मिलने की अनुमति दे दी। आज जब इंडिया टीवी की टीम परिवार वालों से मिली तो उन्होंने न सिर्फ पिछले तीन दिनों की बंदिश की आपबीती सुनाई, बल्कि प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगाए। पीड़िता के भाई ने कहा कि प्रशासन लगातार उन्हें धमका रहा था। भाई ने डीएम और एसडीएम को बर्खास्त करने की मांग की। आइए जानिए वास्तु टिप्स.

बहन का अंतिम दर्शन न कर कर पाने का मलाल लिए पीड़िता के भाई ने बताया कि जब डीएम साहब परिवार से मिलने पहुंचे तो परिवार ने शव न देख पाने की शिकायत की। इस पर डीएम साहब ने बोला कि आप लोग पोस्टमार्टम का मतलब जानते भी हो क्या। पोस्टमार्टम के बाद शव इस तरह क्षत विक्षत हो जाता है कि आप उसे देखकर 4 दिन तक खाना न खा पाते। उसने कहा कि हमें 20 दिन खाना न खाना स्वीकार था ​लेकिन बहन को न देख पाना गलत था।

rgyan app

भाई ने कहा कि हिंदू रीतिरिवाज में घी डालकर शव जलाते हैं, लेकिन प्रशासन ने पेट्रोल डालकर शव जला दिया। अधिकारियों ने पिता पर दबाव डालकर उनसे मुआवजे पर हस्ताक्षर करा लिए। पूरे गांव में पुलिस का डेरा था। हम बेहद घबराए हुए थे। पुलिस वालों ने कहा कि हम डीएम साहब के आर्डर का पालन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूरे गांव में 150 से ज्यादा पुलिस वाले मौजूद हैं। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखVastu Tips: बॉस के केबिन में इस दिशा में रखें कंप्यूटर, लोगों से बना रहेगा अच्छा तालमेल
अगला लेखशरीर के किसी भी हिस्से में पड़े मस्से को कुछ ही दिनों में गायब कर देगा ये मैजिकल तेल, जानिए बनाने की विधि