योगी कैबिनेट में जितिन प्रसाद और एके शर्मा को मिल सकती है जगह

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पीएम के साथ मुलाकात के बीच एक बड़ी खबर ये है कि योगी कैबिनेट में जितिन प्रसाद और एके शर्मा को जगह मिल सकती है। जितिन प्रसाद ने कांग्रेस छोड़कर कुछ दिन पहले ही बीजेपी का दामन थामा है। वहीं एके शर्मा को केंद्रीय नेतृत्व ने यूपी भेजा था। वे विधान परिषद के लिए बीजेपी के टिकट पर निर्वाचित हुए हैं। ऐसी चर्चा थी की एके शर्मा को यूपी में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

हालांकि यूपी में मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर नामों पर मुहर के लिए अभी कोई औपचारिक बैठक नहीं हुई है लेकिन यह माना जा रहा है कि जब मंत्रीमंडल विस्तार होगा तो एके शर्मा और जितिन भी प्रमुख दावेदार होंगे। इन दोनों को योगी कैबिनेट में जगह मिल सकती है।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आज पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई है। सीएम योगी दो दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं। इससे पहले कल उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी। दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात की थी। इसके बाद आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली पहुंचने और केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के बाद एक बार फिर राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज हो गई है। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखलगातार चौथे दिन कोरोना के नए मामले एक लाख से कम, 24 घंटे में 3,403 मरीजों की मौत
अगला लेखRambha Teej 2021 Date: रंभा तीज व्रत कब है? जानें तारीख, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि