Hathras जा रहे राहुल गांधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ट्वीट कर बोले- इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!

यूपी के हाथरस में पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दिल्ली से हाथरस जा रहे थे। अधिकारियों द्वारा उनकी गाड़ियों को रोके जाने के बाद दोनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ यमुना एक्सप्रेस-वे पर पैदल ही हाथरस की तरफ जाने लगे, जिसके बाद पुलिस द्वारा काफिले को रोकने पर धक्का मुक्की हुई और राहुल गांधी गिर पड़े। आइए जानिए Bigg Boss 14.

राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा, “अभी पुलिस वालों ने मुझे धकेल के लाठी मारकर गिराया ठीक है, मैं कुछ नहीं कह रहा हूं, कोई प्रॉब्लम नहीं। इस हिंदुस्तान में क्या RSS और BJP के लोग ही चल सकते हैं? क्या आम आदमी नहीं चल सकता? क्या इस देश में नरेंद्र मोदी ही पैदल जा सकते हैं?” नोएडा ADCP रणविजय सिंह ने बताया कि यहां महामारी अधिनियम का उल्लंघन हो रहा है। माननीय हाई कोर्ट की अवमानना हो रही है। अभी हम इनको यहां से आगे नहीं जाने देंगे।

rgyan app

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “दुख की घड़ी में अपनों को अकेला नहीं छोड़ा जाता। UP में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है। इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि UP के जंगलराज में बेटियों पर ज़ुल्म और सरकार की सीनाज़ोरी जारी है। कभी जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली। भाजपा का नारा ‘बेटी बचाओ’ नहीं, ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’ है। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखटाइफाइड के मरीज भूलकर भी न करें इन चीजों का सेवन, बढ़ सकती है आंतों में सूजन
अगला लेखBigg Boss 14 के ऑनएयर होने से पहले छा गईं हिना खान की ये लेटेस्ट तस्वीरें, लगाया ग्लैमर का तड़का