ओवैसी का चैलेंज- 2022 में योगी को नहीं बनने दूंगा CM, मुख्यमंत्री ने दिया ऐसा जवाब

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का चैलेंज स्वीकार कर लिया है। योगी ने कहा है कि ओवैसी देश के बड़े नेता हैं, उन्होंने जो चैलेंज दिया है उसे बीजेपी का कार्यकर्ता स्वीकार करता है। योगी ने कहा कि यूपी के वोटर जाति और धर्म से ऊपर उठकर बीजेपी को वोट देंगे और बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ 2022 का विधानसभा चुनाव जीतेगी। ओवैसी को जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 2022 में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। शुक्रवार को उनकी पार्टी के ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो में ओवैसी ने कहा कि यदि हमारे इरादे मजबूत हुए तो उतर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे।

Get-Detailed-Customised-Astrological-Report-on

ओवैसी की चुनौती पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”ओवैसी बड़े नेता हैं, वे देश के अंदर प्रचार करते हैं। उन्हें एक समुदाय विशेष का समर्थन प्राप्त है लेकिन वे यूपी के अंदर बीजेपी को चैलेंज नहीं कर सकते। बीजेपी अपने मुद्दों, मूल्यों के साथ चुनावी मैदान में रहेगी। उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा है कि हम नहीं आने देंगे तो बीजेपी इस बात को कहेगी कि पार्टी 2022 में आकर ही रहेगी और बीजेपी की सरकार ही बनेगी।” उन्होंने कहा, ”ओवैसी की अपनी पार्टी है और वे अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे, जबकि हम अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे।” अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

स्रोतwww.indiatv.in
पिछला लेखVastu Tips: होटल में दक्षिण-पूर्व दिशा में रसोईघर बनवाना होता है शुभ, इन बातों का भी रखें ध्यान
अगला लेखPetrol-Diesel Price Today: झटका! आज फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, रिकॉर्ड स्तर पर पहुंची कीमतें, चेक करें