कुली नंबर 1 को लेकर ट्रोलिंग पर वरुण, ‘हां मैं अनकूल, मुझे फर्क नहीं पड़ता’

एक्टर वरुण धवन की साल 2020 में बड़ी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी. कोरोना काल में इसे सबसे बड़ी रिलीज माना जा रहा है था और इसे मास एंटरटेनर का टैग भी दिया गया.

लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, लोगों की राय में भी बदलाव देखने को मिला और मेकर्स की भी खिंचाई शुरू हो गई. कुली नंबर 1 को काफी निगेटिव फीडबैक मिला और दर्शकों ने भी इसे ज्यादा पसंद नहीं किया.

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

आलम ये हो गया है कि सोशल मीडिया पर कुली नंबर 1 को लेकर फनी मीम बनने लगे, वरुण के सीन्स का मजाक उड़ाया गया और सारा की एक्टिंग पर भी तंज कसे गए.

अब इस निगेटिव फीडबैक पर वरुण धवन ने पहली बार रिएक्ट किया है. उन्होंने साफ कर दिया है कि वे फिल्म सिर्फ और सिर्फ ऑडियंस के लिए बनाते हैं, उन्हें ऐसे रिव्यू से फर्क नहीं पड़ता.

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में वरुण ने कहा है- मुझे अगर कोई कहता है कि मैं काफी अनकूल हूं क्योंकि ऐसी फिल्मों में काम करता हूं, तो मेरा जवाब इतना ही रहता है कि हां मैं अनकूल हूं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

वे आगे कहते हैं- जो फिल्में लार्जर दैन लाइफ होती हैं, उन्हें बनाना मुश्किल रहता है, आपको काफी शिद्दत से काम करना होता है. मैं एन्जॉय करता हूं. मैं सभी को खुश करने के लिए फिल्म बनाता हूं, आम आदमी का रिएक्शन बहुत मायने रखता है.

rgyan app

अब मालूम हो कि वरुण को इतना कुछ इसलिए कहना पड़ रहा है क्योंकि कुली नंबर 1 के बाद कई लोग उनके चयन पर भी सवाल खड़े करने लगे हैं. कई की नजर में वरुण सिर्फ रीमेक में काम करने वाले एक एक्टर बनकर रह गए हैं.

वैसे कुली नंबर 1 को मिले निगेटिव फीडबैक की एक वजह गोविंदा की शानदार एक्टिंग भी रही. अब क्योंकि 1995 में उन्होंने कुली नंबर 1 में ऐसा काम किया था, कि उनसे तुलना होना लाजिमी था. अब जब वो तुलना की गई, तो वरुण काफी पीछे छूट गए. अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

स्रोतwww.aajtak.in
पिछला लेखजैकलीन के लिए बेहद बिजी रहेगा साल 2021, पाइपलाइन में है ये फिल्में
अगला लेखइस वेडिंग सीजन बनने जा रही हैं दुल्हन? ये 5 घरेलू उपाय चेहरे पर लाएंगे ग्लो