वास्तु टिप्स: अगर आप के घर में नहीं टिक पाता है पैसा तो तुरंत अपनाएं ये कुछ जरूरी उपाय…

वास्तु शास्त्र में आज हम उन कारणों के बारे में जानेंगे जिनकी वजह से आपके पास पैसा नहीं टिक पाता। आप अपने जीवन में मेहनत तो बहुत करते है लेकिन उसके बाद भी आपके पास पैसों की कम होती है और अगर पैसे होते भी हैं तो आपके पास ज्यादा समय तक पैसा टिक नहीं पाता। तो आइये आज हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों और कैसे।

सबसे पहले तो जहां भी आप रहते हैं वहां से यानी घर या दुकान में अगर मकड़ी के जाल लगे हुए हैं तो उन्हें आप तुरंत हटा लें और अपने आस पास से साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखें। उसके बाद आपके घर या दुकान की दीवारों पर कोई भी निशान, दरार या पपड़ी आने लगी है तो आप उनको जल्दी से जल्दी ठीक करा लें। यह सब दिखने में तो बुरा लगता ही है साथ ही यह आपके जीवन में परेशानियों को भी बुलावा देता है।

आपके घरऔर दुकान में लगे पौधों में आपको कोई भी सूखी पत्तियां दिखें तो उन्हें तुरंत हटा दें। इसके अलावा घर या दुकान में या आस-पास कहीं चमगादड़ का डेरा लगा हुआ है तो यह आपके लिए बहुत अशुभ सकेंत होता है। यह गरीबी और बीमारी दोनों को आपको जीवन में लाता है। इसलिए आपको सावधानियां रखनी होगी। इन उपायो से आप अपने कष्टों को दुर कर सकते हैं।