Home ज्योतिष वास्तु टिप्स वास्तु टिप्स : बिजनेस में बढ़ोत्तरी के लिए इस दिशा में रखें...

वास्तु टिप्स : बिजनेस में बढ़ोत्तरी के लिए इस दिशा में रखें लकड़ी के फर्नीचर

वास्तु शास्त्र में आज जानिए फर्नीचर को रखने से होने वाले फायदे के बारे में। लकड़ी का फर्नीचर रखने के लिये आग्नेय कोण, यानी दक्षिण-पूर्व दिशा का चुनाव करना बेहतर होता है। इस दिशा में लकड़ी का फर्नीचर रखने से आपके घर के सदस्यों का विकास निरंतर होता रहता है। इससे आपके व्यापार में भी बढ़ोतरी होती है। साथ ही घर की बड़ी कन्या को इससे बहुत अधिक फायदा मिलता है। उसके नितम्ब स्वस्थ रहते हैं। आइए जानें शनि के उपाय

अगर वो कोई बिजनेस करती है, तो उसमें उसे अप्रतिम लाभ देखने को मिलते हैं। आपको ये भी बता दूं कि अगर आप इस दिशा में हरा रंग किया हुआ लकड़ी का फर्नीचर रखते हैं या फर्नीचर पर कोई हरे रंग की चीज़ रखते हैं, तो ये आपके लिये और भी फायदेमंद होगा। वैसे आप आग्नेय कोण के अलावा पूर्व दिशा में भी लकड़ी का फर्नीचर रख सकते हैं, बशर्ते वो अधिक भारी न हो। Get an Astrology consultation from our top Astrologer.

अगर वो कोई बिजनेस करती है, तो उसमें उसे अप्रतिम लाभ देखने को मिलते हैं। आपको ये भी बता दूं कि अगर आप इस दिशा में हरा रंग किया हुआ लकड़ी का फर्नीचर रखते हैं या फर्नीचर पर कोई हरे रंग की चीज़ रखते हैं, तो ये आपके लिये और भी फायदेमंद होगा। वैसे आप आग्नेय कोण के अलावा पूर्व दिशा में भी लकड़ी का फर्नीचर रख सकते हैं, बशर्ते वो अधिक भारी न हो। और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

Exit mobile version