Home खेल ‘महिला हॉकी टीम पर हमें गर्व है’, कांस्य पदक हारने के बावजूद...

‘महिला हॉकी टीम पर हमें गर्व है’, कांस्य पदक हारने के बावजूद पीएम मोदी ने बढ़ाया हौंसला

टोक्यो ओलंपिक खेलों में भारतीय महिला हॉकी टीम की कांस्य पदक मैच में हार के बावजूद टीम भारतीयों का दिल जीतने में कामयाब रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भारतीय महिला हॉकी टीम पर हमें गर्व है। पीएम मोदी ने कहा है कि टोक्यो ओलंपिक खेलों में भारतीय महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन से देश की युवा बेटियों को हॉकी खेलने की प्रेरणा मिलेगी। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट संदेश के जरिए महिला हॉकी टीम का हौंसला बढ़ाया है।

अपने ट्वीट संदेश में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “हम महिला हॉकी में बहुत कम अंतर से पदक चूक गए लेकिन यह टीम नए भारत की भावना को दर्शाती है- जहां हम अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि टोक्यो ओलंपिक खेलों में महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन से देश की युवा बेटियों को हॉकी खेलने की प्रेरणा मिलेगी, हमें इस टीम पर गर्व है”।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने अगले ट्वीट संदेश में कहा कि, “टोक्यो खेलों में महिला हॉकी टीम के शानदार प्रदर्शन को हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने पूरे आयोजन के दौरान अपना शानदार प्रदर्शन दिया है। टीम की हर सदस्य उल्लेखनीय साहस और स्किल का आशीर्वाद मिला हुआ है। इस शानदार टीम पर भारत को गर्व है।” अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Exit mobile version