साप्ताहिक राशिफल (01 से 07 मार्च तक) : मार्च के प्रथम सप्ताह में इस दिन रहें जरा बचके…

मेष राशिफल

सप्ताह के आरंभ में स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में भी झगड़े विवाद से बचें। यात्रा सावधानीपूर्वक करें। सप्ताह के मध्य गोचर ग्रहों में आया परिवर्तन भाग्य उन्नति करेगा। धर्म एवं अध्यात्म के मामलों में रुचि बढ़ेगी। विदेशी मित्रों एवं संबंधियों से भी सहयोग की उम्मीद। विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए समय और अनुकूल रहेगा। विवाह संबंधित वार्ता सफल रहेगी। नव दंपति के लिए संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के भी योग। 5 तारीख को रहें जरा बचके।

वृष राशिफल

संपूर्ण सप्ताह काफी मिलाजुला फल कारक रहेगा। आरंभ में शिक्षा प्रतियोगिता में अच्छी सफलता मिलेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। प्रेम संबंधी मामलों में भी प्रगाढ़ता आएगी। प्रेम विवाह का निर्णय लेना चाह रहे हों तो अवसर अनुकूल रहेगा। सप्ताह के मध्य गुप्त शत्रुओं की अधिकता रहेगी, ऐसे में किसी को भी अधिक धन उधार के रूप में न दें अन्यथा हानि की संभावना रहेगी। सप्ताहांत ग्रह गोचर अनुकूल रहेंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। विवाह संबंधित वार्ता सफल रहेगी। 4 तारीख को रहें जरा बचके।

Ask-a-Question-with-our-Expert-Astrologer-min

मिथुन राशिफल

सप्ताह के आरंभ में किसी न किसी कारण से पारिवारिक कलह एवं मानसिक अशांति का सामना करना पड़ सकता है। मित्रों अथवा संबंधियों से भी अप्रिय समाचार प्राप्ति के योग। यात्रा सावधानीपूर्वक करें। सामान चोरी होने से बचाएं। सप्ताह के मध्य गोचर ग्रहों में आया परिवर्तन विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए अति अनुकूल रहेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों का निपटारा होगा। नव दंपति के लिए संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के लिए योग। वाहन के क्रय का योग। 3 तारीख को रहें जरा बचके।

कर्क राशिफल

अपनी ऊर्जाशक्ति एवं सौम्य स्वभाव के बल पर कठिन परिस्थितियों पर भी आसानी से विजय प्राप्त कर लेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय और किए गए कार्यों की सराहना भी होगी। धर्म-कर्म के मामलों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। विदेशी कंपनियों में सर्विस अथवा नागरिकता के लिए किया गया आवेदन सफल रहेगा। सप्ताह के मध्य कुछ पारिवारिक कलह के कारण मानसिक अशांति का सामना करना पड़ेगा किंतु सप्ताहांत पुनः परिस्थितियां अनुकूल होंगी। 7 तारीख को रहें जरा बचके।

सिंह राशिफल

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए कई तरह के अप्रत्याशित परिणाम दिलाने वाला सिद्ध होगा। आय के साधन बढ़ेंगे। रुका हुआ धन भी आएगा। आकस्मिक धन प्राप्ति के योग भी बनेंगे। किसी महंगी वस्तु का क्रय भी करेंगे। स्वास्थ्य विशेष करके दाहिनी आंख का ध्यान रखें। सप्ताह के मध्य गोचर ग्रहों में आये परिवर्तन के फलस्वरूप सफलताओं के बावजूद थकान का अनुभव करेंगे। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों एवं भाइयों से मतभेद न पैदा होने दें शासन सत्ता का पूर्ण सहयोग मिलेगा। 6 तारीख को रहें जरा बचके

कन्या राशिफल

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए बेहतरीन सफलता दिलाने वाला सिद्ध होगा। इसलिए कोई भी बड़े से बड़ा कार्य आरंभ करना चाहें अथवा किसी नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहें तो उस दृष्टि से भी गोचर ग्रह अति अनुकूल फलकारक रहेंगे। मान-सम्मान की वृद्धि होगी। सामाजिक पद प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। कोर्ट कचहरी के मामलों में भी निर्णय आपके पक्ष में आने के संकेत। विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए भी समय बेहद अनुकूल रहेगा। विदेशी कंपनियों में सर्विस के लिए आवेदन सफल रहेगा। 7 तारीख को रहें जरा बचके…

तुला राशिफल

सप्ताह का आरंभ अत्यधिक भागदौड़ और यात्रियों के साथ होगा। मित्रों एवं संबंधियों से भी अप्रिय समाचार प्राप्ति के योग। बेहतर रहेगा झगड़े विवाद से दूर रहें और कोर्ट कचहरी के मामले भी बाहर ही सुलझाएं। सप्ताह के मध्य गोचर ग्रहों में आया परिवर्तन सम्मान वृद्धि कराएगा। जो लोग नीचा दिखाने की कोशिश में लगे थे वही मदद करने के लिए आगे आएंगे। काफी दिनों का रुका हुआ कार्य भी संपन्न होगा। केंद्र अथवा राज्य सरकार के विभागों में प्रतीक्षित पड़े कार्यो का निपटारा होगा। 2 तारीख को रहें जरा बचके।

वृश्चिक राशिफल

सप्ताह का आरंभ सुखद समाचारों के साथ होगा। आय के साधन बढ़ेंगे। परिवार के वरिष्ठ सदस्यों एवं भाइयों से सहयोग की उम्मीद। उच्चाधिकारियों से संबंध बिगड़ने न दें। संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी। नव दंपत्ति के लिए संतान प्राप्ति एवं प्रादुर्भाव के भी योग। सप्ताह के मध्य अत्यधिक भागदौड़ और खर्च का सामना करना पड़ेगा। कार्य क्षेत्र में भी विवादों से दूर रहें। बेहतर रहेगा कि कार्य संपन्न करें और सीधे घर आएं। सप्ताहांत कुछ सुखद समाचारों से मानसिक कष्ट दूर होगा। 1 तारीख को रहें जरा बचके।

धनु राशिफल

सप्ताह आपके लिए अच्छी सफलता दिलाने वाला सिद्ध होगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार तो होगा ही नए लोगों से मेलजोल बढ़ेगा। सामाजिक पद प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी चुनाव संबंधी कोई निर्णय लेना चाह रहे हों तो अवसर अनुकूल रहेगा। अपनी ऊर्जा शक्ति का सदुपयोग करते हुए कार्य करेंगे तो सफलता दर सफलता हासिल करते जाएंगे। विदेशी कंपनियों में सर्विस अथवा नागरिकता के लिए किया गया आवेदन सफल रहेगा। कोर्ट कचहरी के मामलों में भी निर्णय आपके पक्ष में आने के संकेत। 6 तारीख को रहें जरा बचके।

मकर राशिफल

संपूर्ण सप्ताह आपके लिए बेहतरीन सफलता दिलाने वाला सिद्ध होगा। कोई भी दिन अशुभ नहीं है इसलिए बड़ी से बड़ा कार्य आरंभ करना चाहें या किसी नए अनुबंध पर भी हस्ताक्षर करना चाहें तो उस दृष्टि से भी निर्णय आपके पक्ष में आने के संकेत। विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए सप्ताह किसी वरदान से कम नहीं। केंद्र अथवा राज्य सरकार के विभागों में प्रतीक्षित पड़े कार्यो का निपटारा होगा। उच्चाधिकारियों से भी संबंध मजबूत बनेंगे। धार्मिक मामलों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे।

rgyan app

कुंभ राशिफल

सप्ताह के आरंभ में स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में भी गुप्तशत्रु आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे। ऐसे में विवादों से दूर ही रहें। बेहतर रहेगा कि कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले बाहर ही सुलझाएं। सप्ताह के मध्य गोचर ग्रहों में आया परिवर्तन मानसिक शांति देगा। सोची समझी रणनीति भी कारगर रहेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। विदेशी कंपनियों में सर्विस अथवा नागरिकता के लिए प्रयास करना चाह रहे हों तो अवसर अनुकूल रहेगा। 2 तारीख को रहें जरा बचके।

मीन राशिफल

सप्ताह के आरंभ में मान-सम्मान की वृद्धि तो होगी ही धर्म एवं अध्यात्म के क्षेत्र में भी रूचि बढ़ेगी। विद्यार्थियों एवं प्रतियोगिता में बैठने वाले छात्रों के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा इसलिए अच्छे अंक के लिए पढ़ाई में और मेहनत करें। दैनिक व्यापारियों के लिए भी समय अनुकूल रहेगा। सरकारी विभागों में प्रतीक्षित पड़े कार्य संपन्न होंगे। सामाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। विवाह संबंधित वार्ता का भी सफल रहेगी। शासन सत्ता का पूर्ण सहयोग मिलेगा। 4 तारीख को रहें जरा बचके। अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here