साप्ताहिक लव राशिफल (3 से 9 अगस्त) : इस हफ्ते कई ग्रह का संयोग, इन राशियों के जीवन में बढ़ेगा प्यार

इस हफ्ते खूब रोमांटिक रहेंगे इन राशियों के लोग

अगस्त माह के पहले हफ्ते की शुरुआत से पहले शुक्र का मिथुन राशि में गोचर हो चुका है, इसके बाद बुध का कर्क राशि में गोचर हो चुका है। वहीं सप्ताह के पहले दिन प्रीति योग, आयुष्मान योग, सर्वार्थ सिद्धि योग जैसे महायोग बन रहे हैं। ग्रहों और योगों की इस क्रिया से इस हफ्ते रोमांस के लिहाज से बहुत ही अनुकूल हो सकता है और कई राशियों में नया बदलाव देखने को मिल सकता है। कुछ राशियों में प्रेम की कली खिल सकती है तो कुछ राशियों की चिंताएं बढ़ सकती हैं। आइए जानते हैं आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह बता रही हैं ऐस्ट्रॉलजर नंदिता पांडेय…

मेष: सुकून एवं शांति मिलेगी

प्रेम संबंध में अपनी सोच में ठहराव एवं गंभीरता लेकर आएं तभी सुकून एवं शांति प्राप्त होगी। एक व्यापक दृष्टिकोण आपके जीवन में प्रेम लेकर आएगा अन्यथा बेवजह परेशान रह सकते हैं। सप्ताह के अंत में अहं के टकराव की संभावनाएं भी बड़ सकती हैं। किसी पितातुल्य व्यक्ति के आशीर्वाद से जीवन में सुकून प्राप्त करेंगे।

वृषभ: किसी बात को लेकर हो सकते हैं चिंतित

प्रेम संबंध इस सप्ताह काफी रोमांटिक रहेंगे एवं जीवन में सुख चैन भी प्राप्त करेंगे। आपके साथी आपको इस सप्ताह की शुरुआत में काफी तवज्जोह देंगे लेकिन सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर आपका मन चिंतित रह सकता है। व्यवहारकुशलता एवं संयम आपके जीवन में सुकून एवं शांति लेकर आएगी। साथ ही संबंधित समस्या भी खत्म हो जाएंगी।

मिथुन: आपसी प्रेम और सौहार्द बढ़ेगा

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में काफी रौनक रहेगी एवं प्रेम संबंध मजबूत होंगे। इस सप्ताह आप अपनी रिलेशनशिप में सुकून एवं शांति प्राप्त करेंगे एवं आपसी प्रेम मजबूत होगा। अगर आप लव मैरिज के बारे में सोच रहे हैं तो आपको सफलता मिलेगा। सप्ताह के अंत में अपने दिल की बात को खुलकर सामने रखने की कोशिश करें तभी अधिक सुकून में रहेंगे। आपसी प्रेम और सौहार्द बढ़ेगा।

कर्क: वैवाहिक जीवन में तालमेल बढ़ेगा

यह सप्ताह आपकी लव लाइफ में बहुत सुख समृद्धि लेकर आ रहा है। आप अपने साथी एवं प्रियजनों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे। सप्ताह अंत में भी समय हंसी-खुशी बीतेगा एवं आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा। वैवाहिक जीवन में सुख की अनुभूति होगी और आपसी तालमेल भी बढ़ेगी। जिससे आप रिलेशनशिप को लेकर एक सही निर्णय लेंगे।

सिंह: नकारात्मक विचारों से दूर रहें

इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा, जिस वजह से प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे। सप्ताह के अंत में संयम से काम करेंगे तो जीवन में काफी सुकून मिलेगा। आप पार्टी मूड में रहेंगे और किसी समारोह में पार्टनर के साथ शामिल हो सकते हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रहेंगे तो लव लाइफ को अच्छे से संचालन कर पाएंगे।

कन्या: जीवन में प्रेम का पदार्पण होगा

सप्ताह की शुरुआत में अपनी लव लाइफ को लेकर चिंतित रह सकते हैं एवं बेवजह के तनाव में आ सकते हैं। सप्ताह के दूसरे चरण में आपके जीवन में प्रेम का पदार्पण होगा, एक नई शुरुआत होगी एवं समय अनुकूल रहेगा। किसी बुजुर्ग की आपको इस मामले में मदद मिल सकती है। साथ ही आप कोई सुखद समाचार प्राप्त कर सकते हैं।

तुला: प्रेम संबंध में मजबूती आएगी

यह सप्ताह आपके प्रेम संबंध में मजबूती लेकर आ ही रहा है साथ ही में आप अपने साथी के साथ शांत एवं एकांत समय व्यतीत करना भी पसंद करेंगे। सप्ताह के अंतिम चरण में आप अपने साथी एवं प्रियजनों के साथ खुशगवार समय व्यतीत करेंगे। आप प्रेमी की खुशी के लिए सभी हदें पार करने के लिए तैयार रहेंगे, कहीं घूमने भी जा सकते हैं।

वृश्चिक: कोई महिला कर सकती है मदद

प्रेम संबंध में सुकून तो है लेकिन आपकी अपेक्षाओं से कमतर रहेगा। आपसी बातचीत द्वारा आप अपने चारों तरफ फैली हुई विपरीत स्थितियों को भी सकरात्मक रूख दे सकते हैं। सप्ताह के अंत में किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है। कोई महिला आगे बढ़कर आपके प्रेम संबंध में आपकी मदद कर सकती हैं।

धनु: आपसी प्रेम मजबूत होगा

सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने प्रेम संबंध में कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है। आपसी प्रेम मजबूत होगा एवं किसी रमणीय स्थल पर घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। इस सप्ताह आपसी प्रेम बढ़ेगा एवं जीवन में सुख-शांति महसूस करेंगे। जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। शादीशुदा लोग दांपत्‍य जीवन का भरपूर सुख प्राप्त कर सकते हैं।

मकर: धार्मिक कार्य में होंगे शरीक

इस सप्ताह शुरुआत में आपकी लव लाइफ धीमी गति से आगे बढ़ेगी एवं जीवन में थोड़ा सा नीरस महसूस करेंगे। सप्ताह के दूसरे चरण में प्रेम जीवन में पदार्पण करेगा एवं लव लाइफ में सुकून वापस आएगा। किसी धार्मिक कार्य में शरीक हो सकते हैं। कालचक्र आपके फेवर में घूम रहा है एवं इसका सीधा अनुकूल प्रभाव आपकी लव लाइफ पर अवश्य पड़ेगा।

कुंभ: बढ़ सकते हैं आपसी मतभेद

प्रेम संबंध में अपने विचारों को थोड़ा सा सोच समझकर इस समय व्यक्त करें अन्यथा आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं। सप्ताह के अंतिम छोर पर पहुंच कर आपके जीवन में सुख शांति का आगमन होगा। किसी मातातुल्य महिला के सहयोग से आपके प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे। सप्ताह के अंत में बाहरी हस्तक्षेप आपके प्रेम संबंध में खटास लेकर आ सकता है।

मीन: सुकून एवं शांति आएगी

सप्ताह की शुरुआत में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं एवं अहं के टकराव भी उत्पन्न हो सकते हैं। सप्ताह के दूसरे चरण में किसी की मदद से आपकी लव लाइफ में सुकून एवं शांति वापस आएगी एवं प्रेम बढ़ेगा। आपसी बातचीत एवं प्रेम में बढ़ोतरी होगी। आप पार्टनर के साथ कहीं न कहीं घूमने फिरने निकल सकते हैं। सप्ताह के अंत में प्रेम धीरे-धीरे जीवन में पदार्पण करेगा।