साप्‍ताहिक लव राशिफल ( 04 मई से 10 मई ) : देखें इस हफ्ते किन-किन राशियों की लाइफ में शुभ, मंगल, सावधान

इन राशियों के लिए है प्‍यार बेशुमार

प्‍यार के मामले में अप्रैल भले ही उतार-चढ़ाव रहा हो लेकिन ग्रहों के मुताबिक मई का पहला सप्‍ताह कई राशियों के बीच प्‍यार बढ़ाऐगा। साथ ही कुछ की लवलाइफ में रोमांस की भी एंट्री होगी। तो इस हफ्ते कैसी रहेगी आपकी लवलाइफ आइए जानते हैं मशहूर ऐस्‍ट्रॉलजर नंदिता पांडेय से ….

यह भी पढ़े: साप्‍ताहिक राशिफल 04 मई से 10 मई : आइए जानते हैं इस हफ्ते क्‍या कहते हैं आपके तारे…?

मेष: रोमांटिक होगा यह सप्‍ताह

प्रेम संबंध में सप्ताह की शुरुआत में किसी बात को लेकर मन थोड़ा सा सशंकित रहेगा। लेकिन आप अपने निर्णयों को लेकर अगर अडिग रहेंगे तो अधिक सुकून एवं शांति महसूस करेंगे। समय रोमांटिक रहेगा। सप्ताह के अंत में बातचीत द्वारा स्थितियों का हल निकालें तभी सुखी रहेंगे।

वृषभ: आपसी प्रेम में वृद्धि होगी

प्रेम संबंध में सुख-शांति बनी रहेगी। इससे आपका समय रोमांटिक बीतेगा। आपसी प्रेम एवं सौहार्द में वृद्धि होगी। सप्ताह के अंत में आपकी लवलाइफ में समय धीरे-धीरे सुकून आएगा। हो सकता है आपकी फोन कॉल पर बात भी हो जाए। इससे भी आपका मन शांत होगा।

मिथुन : प्रेम संबंध होंगे और भी रोमांटिक

इस हफ्ते आपका प्रेम संबंध और भी रोमांटिक होगा। हो सकता है कि आप विड‍ियो कॉल पर भव‍िष्‍य के सुनहरे सपने बुनें। हालांकि सप्‍ताह के मध्‍य में कुछ बातों की खलिश भी हो सकती है। सप्ताह के अंत में आप अपनी लवलाइफ को लेकर बहुत ख़ुश रहेंगे एवं स्थितियां भी आपके अपने मनमाफ़िक़ बदलेंगी।

यह भी पढ़े: सप्ताह के व्रत और त्योहार (4 से 10 मई):जानिए मोहिनी एकादशी से लेकर गणेश चतुर्थी व्रत तक..

कर्क : कुछ उठा-पटक हो सकती है

इस समय आपको अपनी लवलाइफ में कुछ उठा-पटक महसूस हो सकती है। लेकिन समझदारी से काम लेंगे तो र‍िश्‍ते संवार भी सकते हैं। हालांकि यह ध्‍यान रखें कि हर समय किसी की अपेक्षाओं पर खरा उतरना पॉस‍िबल नहीं होता। लेकिन प्रयास किए जा सकते हैं। वीकेंड आपके लिए प्‍यार ही प्‍यार लाएगा।

सिंह : भव‍िष्‍य के सपने सजा सकते हैं

आपको अपनी लवलाइफ में बैलंस बनाने की जरूरत है। कई बार आप अपने प्‍यार को लेकर रोमांटिक हो जाते हैं तो कई बार ऐसे जैसे आप दोनों के बीच प्‍यार ही न हो तो। बेहतर है कि आप अपने र‍िश्‍ते को लेकर सीर‍ियस हो जाएं। आपकी लवलाइफ अच्‍छी है लेकिन इसमें बैलंस की जरूरत है। वीकेंड्स तक आप दोनों भविष्‍य को लेकर सपने सजा सकते हैं।

कन्या: लवलाइफ में होगी रोमांस की दस्‍तक

प्रेम संबंध में रोमांस की दस्‍तक होगी। इसे लेकर आप काफी एक्‍साइटेड होंगे। सप्‍ताह की शुरुआत ही प्‍यार से होगी। हो सकता है कि आप दोनों फोन कॉल पर अपने संबंध को स्‍वीकार करें। धीरे-धीरे आपकी लाइफ में प्‍यार और भी मजबूत स्थिति में हो। सप्‍ताह के मध्‍य में आप दोनों के बीच क‍िसी गुड न्‍यूज की भी दस्‍तक होगी। वीकेंड में आपके बीच कुछ बहस हो सकती है।

तुला : प्रेम संबंध में नयापन आएगा

प्रेम संबंध में सुकून एवं शांति रहेगी एवं समय रोमांटिक बीतेगा। संतान संबंध‍ित ख़ुशख़बरी प्राप्त हो सकती है। सप्ताह के अंत में भविष्य को लेकर कुछ निर्णय ले सकते हैं एवं अपने प्रेम संबंध में कुछ नयापन भी लेकर आएंगे। फैमिली का कोई मेंबर आपको लवलाइफ में सॅपार्ट कर सकता है।

वृश्चिक: प्रतिकूल स्थितियां हो सकती हैं

इस सप्ताह आप अपनी लवलाइफ में सुकून तो महसूस करेंगे। लेकिन कुछ प्रॉब्‍लम भी हो सकती है। सप्‍ताह का मध्‍य आपके लिए समझदारी और बात करने के मौके लेकर आएगा। जो आपके बिखरते र‍िश्‍ते को और प्रतिकूल स्थितियों को सुधारने में आपकी मदद कर सकता है।

यह भी पढ़े: मनुष्य का केवल एक ही है धर्म, समझ लेंगे तो हमेशा रहेंगे खुश

धनु: लवलाइफ डिस्‍टर्ब हो सकती है

प्रेम संबंध में सुकून रहेगा। लेकिन आप जितना अधिक संयम के साथ स्थितियों को संभालने की कोशिश करेंगे। स्थितियां उतना ही हाथ से निकलती हुई नजर आएंगी। सप्‍ताह के मध्‍य तक आप दोनों के बीच दूर‍ियां बढ़ती जाएगी। आप चाहकर भी इन्‍हें संभालने में असफल हो सकते हैं। वीकेंड आपके लिए कुछ सुकून ला सकता है।

मकर : प्रेम में झूठ का सहारा न लें

आज आपको प्रेमी से बात करते समय इस बात का ख्‍याल रखना चाहिए कि आपके बीच दूरियां न आएं। कुछ बातें बेहतर है कि अभी फोन पर न ही करें। जब स्थितियां सामान्‍य हों तो आमने-सामने बैठकर उनपर बात करें। यही आपके लिए बेहतर होगा। साथ ही ध्‍यान रखें कि र‍िश्‍तों में झूठ का सहारा नहीं लेना चाहिए।

कुंभ : रोमांस द‍िन-ब-दिन बढ़ता जाएगा

प्रेम संबंध सुखद रहेंगे एवं समय रोमांटिक बीतेगा। आप दोनों अपने प्‍यार भरे पलों को फोन पर शेयर करेंगे। सप्‍ताह के मध्‍य में आपको अपनी लवलाइफ से संबंध‍ित कोई सकारात्मक समाचार प्राप्त हो सकता है। सप्ताह के अंत में अपनी लवलाइफ को लेकर थोड़ा सा सीरीयस रहें अन्यथा परेशान भी हो सकते हैं।

मीन : क‍िसी बात पर टेंशन हो सकती है

सप्ताह की शुरुआत में आप अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। हो सकता है की किसी स्थान विशेष या प्रॉपर्टी को लेकर मन चिंतित रह सकता है। सप्ताह के अंत में हालांकि, बहुत कुछ सुधरेगा एवं आपसी प्रेम भी बढ़ेगा।