WhatsApp ने लॉन्च किया 7 दिन में ग़ायब होने वाले मैसेज का फ़ीचर

WhatsApp ने हाल ही में अपने FAQ पेज में Disappearing Message कैसे काम करेगा, इसके बारे में बताया था. अब कंपनी ने इस नए फीचर को ऑफिशियली लॉन्च कर दिया है. आइए जानिए बढ़ती उम्र में शरीर के लिए जरूरी हैं ये 8 चीजें.

WhatsApp की परेंट कंपनी फ़ेसबुक है और फ़ेसबुक ने प्रेस नोट जारी करके WhatsApp में Disappearing Message लॉन्च करने का ऐलान किया है.

Facebook ने कहा है कि कंपनी का उद्देश्य WhatsApp में की गई बातचीत को पर्सनल रखना चाहता है और इसी उद्देश्य के तहत कंपनी Disappearing Message की शुरुआत कर रही है.

Gemstone-Consultation-With-Our-Expert-Astrologer2

Facebook के मुताबिक़ WhatsApp पर जब Disappearing Message ऑन रहेगा तो इस दौरान चैट्स के सबी मैसेज सात दिन के अंदर खत्म यानी गायब हो जाएंगे. कंपनी को लगता है कि ऐसा करते वॉट्सऐप चैट्स को ज्यादा पर्सनल और सिक्योर बनाया जा सकता है.

rgyan app

WhatsApp इंडिविजुअल चैट्स यानी वन ऑन वन बातचीत के दौरान आप दोनों में से कोई भी Disappearing Message को ऑन या ऑफ कर सकत है. हालांकि ग्रुप्स में ये ऑप्शन सिर्फ ऐडमिन्स को मिलेगा.

फ़ेसबुक ने कहा है कि WhatsApp में मैसेज ग़ायब होने के लिए 7 दिन इसलिए दिया जा रहा है. कंपनी ने ये भी कहा है कि इस फ़ीचर का अपडेट सभी को इसी महीने दिया जाएगा. आईफ़ोन, एंड्रॉयड और KaiOS यूजर्स को ये फीचर दिया जाएगा. Reach out to the best Astrologer at Jyotirvid.

WhatsApp का Disappearing Message काम कैसे करेगा, क्या लिमिटेशन्स हैं और FAQ पेज पर कंपनी ने क्या कहा है. और अन्य खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here